Tech News, MI A3 COINFORMED,LG W30 TRIPLE REAR CAMERA BUDGET POWERHOUSES, REDMI K20 & K20 PRO CONIFER MED PRICE,REALME 3i FEATURES

Hiii friends welcome to tech news is me hm baat karenge

1. MI A3 CONIFORMED,
2.LG W30BUDGET POWER HOUSE TRIPLE REAR CAMERA
3.REDMI K20 & K20 PRO PRICE CONIFERMED
4.REALMI 3i FEATURES

So let's start the tech news

1. MI A3 CONIFERMATION:-

 jald hi launch hone wala hai MI A3.aapko bta de ki ki yh XIAOMI ki A series's ki 3rd phone hai .yeh A series's me MI A1 & MI A2 ki success ko dekhte hue kiya ja RHA hai MI A3 & MI A3 lite do smartphone launch hoga jisme MI A3 me  SNAPDRAGON 730 wala aur MI A3 LITE me SNAPDRAGON 675 wala procceeser hoga jo bahut hi powerful hoga AGR aapko pta n ho to bta de ki MI Ki A series apne camera ko lekar bahut famous ho chuki hai.MI A2 me aapko ek bahut hi decent sa camera dekhne ko mila the Jo 20+12 MP ka tha  is series me phone me camera ko DSLR camera me sath comparison kiya jata hai.to dekhte hai XIAOMI kis kis price renge me phone sell krta hai.

2.LG W 30 BUDGET POWERHOUSE TRIPLE REAR CAMERA:-

LG W 30 PRICE /LG W30 FEATURES
LG W30

LG W30 PRICE
LG W30

Haal hi me LG he apna W series ka smartphone W30 launch kr diya hai aur  iski pricing me LG he kammal  hi kr diya hai aage  mai post me bataunga is phone ki price chaliye iske features ke baare me baat krte hai
FEATURES:-Is me piche ki air aapko triple rear camera dekhne ko milta hai jisme main camera 12MP ka saath me 13MP wide angel camera aur sath me 2MP ka depth sensing camera jiske  niche aapko fingerprint sensor milta hai aur piche ki aur glassi  design milta hai Jo dekhne me bahut hi good looking hai.is me samne ki aur 6.26 inches ka  HD+ full vision dot display aur jha upper ki aur  16 MP ka front camera .is mobile me aapko stock android dekhne ko milta hai mtlb koi extra app aapko dekhne ko nhi milega aur aapko updates googl ke ki trf se milte rahenge.aur  AGR iske proccesser ki baat kre to is me milta hai aapko MEDIETEK ka HELIO P22 processer  Jo ek gaming procceser to nhi hai per balanced mod me app PUBG khel payenge.
PRICE:- LG W30  ki base vareint price hai 9,999 rupee /-  to yeh hai pura overview isi LG W30 ke  baare me.aapko kya Kahna hai aap mujhe comment me bta sakte hai.sath hi LG W30  PRO launch ho ne  wala hai jisme aapko SNAPDRAGON 632 KA PROCCESER dekhne ko milga

3. REDMI K20 PRICE CONIFERMED :-

REDMI K20 India me July 17 ko launch hone wala hai ise ek naam diya gya 'MOST AWIETED SMARTPHONE' Kha  ja rha hai ab release hone ke baad pta chalega ki kya ye sch me most awited smartphone hai.ye phone 3 alg alg colours me launch hone wala hai.REDMI K20  ka officially price ko declared kr diya hai aur iske features ko dekhte hue iski pricing ko bahut acchcaz diya hai.Jo base vareint ki price hai (6+64GB) 17,999 rupee ka dekhne ko milega.to aapko kya hai rai is phone me baare me mujhe comment box me btaye.
REDMI K20PRO

Reddmi k20 pro features ,price
REDMI K20 PRO

4.REALME 3i :-

Realme 3i price inindia
REALME 3i

Realme 3i features
Realme 3i

Realme 3i ek bahut hi interesting phone hone wala hai realme 3i ko flipkart ne khud coniform kr diya hai ki is me aapko MEDIATEK ka HELIO P60 Processed dekhne ko milta hai Jo ek powerful processed hai yh bhi processor hai Jo aapko REALME 1 me dekhne ko mila tha .saath hi is me aapko 4230mAh ki big battery dekhne ko milega .iska look bahut hi accha hone wala jo jisme piche ki aur mst diamond cut hoga aur dual rear camera bhi dekhne ko milega aur bhi bahut saare features dekhne ko milenge to is blog ko follow krna mat bhoolna jisse latest update aapko milte rahenge aur iski price 7000-9000 hone ki ummedd jatai ja rhi hai..

   TO AISE HI LATEST UPDATES KE LIYE KEEP FOLLOW



Post a Comment

To be published, comments must be reviewed by the administrator *

Previous Post Next Post
Post ADS 1
Post ADS 1